PM मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा भारत, अर्थव्यवस्था में जल्द होगा सुधार- शाहनवाज हुसैन

9/26/2019 5:59:19 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भिंड में धारा-370 पर आयोजित व्याख्यान कार्यक्रम में शिरकत की। गुरुवार को शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बातचीत की और मोदी सरकार की नीतियों का जमकर बखान किया। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र सरकार का धारा-370 हटाना एक बड़ा और सराहनीय कदम है। कश्मीर को लेकर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर देश की जनता और कश्मीर के साथ नाइंसाफी का आरोप लगाया है और पीएम मोदी ने कश्मीर और देश की जनता के साथ इंसाफ किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को साकार किया है।




शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा इमरान पूरे विश्व के सामने अलग-थलग पड़ गए हैं। इमरान को किसी भी देश का कंधा रोने तक के लिए नसीब नहीं हो रहा। इमरान के सामने सिर्फ एक चाइना ही है, जिसके सामने वे गिड़गिड़ा रहे हैं।


वहीं जब शाहनवाज से देश की अर्थव्यवस्था को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब  में कहा कि जल्द ही देश की अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और सेंसेक्स में उछाल आएगा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जनता से जो वादा किया है, उस पर भी खरे उतरेंगे। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर घोटालों के  आरोप लगाते हुए  बिगड़ी हुई अर्थव्यवस्था के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और इसके लिए कांग्रेस को जनता के सामने जवाब देना चाहिए।

meena

This news is Edited By meena