Video: भारतीय सेना का जोश बढ़ाने सड़कों पर उतरे नन्हें सिपाही

3/1/2019 1:14:19 PM

दमोह: पाकिस्तान समर्पित आतंवादियों द्वारा किया गया हमला अब पाकिस्तान पर भारी पड़ता दिख रहा है। लगातार भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाब दे रही जिसका असर सीमा से देश की सड़कों तक दिखाई दे रहा है दमोह के ओजस्वनी संस्थान की आठ शाखाओं के छात्र-छात्राओं ने सेना का मनोबल बढ़ाने व उनके सम्मान में विशाल रैली निकाली।



भारतीय सेना के रणबांकुरों ने पाकिस्तान समर्पित आतंकवादियों की ना पाक हरकत का ऐसा मुंहतोड़ जबाब दिया कि आतंक के कैम्प नेस्त नाबूत हो गए जिसका जश्न ना सिर्फ भारतीय सीमा पर बल्कि देश के हर शहर और गांव मे देखने को मिला लोग भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए सड़कों पर उतरे और देश भारत माता के नारों से गूंज उठा । दमोह के ओजस्वनी संस्था की आठ शाखाओं के स्कूली छात्रछात्राओं ,व नर्सिंग कॉलेज की छात्र-छात्राएं सभी एक साथ दमोह की सड़कों पर एक विशाल रैली लेकर निकले।



भारतीय सैनिकों के सम्मान में निकली रैली की अगुवाई भारतीय जनता पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय सचिव और ओजस्वनी संस्थान की डायरेक्टर सुधा मलैया ने की। छात्र-छात्राओं के साथ ही समस्त स्टाफ ने नगर के मुख्य मार्गों पर डेज़ह के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी तथा भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाते हुए सड़कों पर नारे लगाए । रैली का मुख्य आकर्षण स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे रहे जो देश के महा पुरषों की वेशभूषा में नज़र आये। तो रैली के आगे महारानी लक्ष्मीबाई की तलबार लिए बालिका घुड़सवारी करती दिखाई दी।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR