इंदौर: विवादित पर्चे बांटने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, बजरंग दल और आरएसएस पर कही थी अभद्र बातें

5/27/2023 5:26:37 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में वर्ग विशेष समुदाय से जुड़े युवकों द्वारा मस्जिदों के बाहर विवाद भड़काऊ पर्चे बांटकर शहर की शांति व्यवस्था को खराब करने के मामले में पुलिस ने पांच युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद आजाद नगर में रहने वाले एक युवक का नाम सामने आया है, फ़िलहाल पुलिस अब उस आरोपी की तलाश में है।

दरअसल, मामला रावजी बाजार थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत की कि कुछ समय से बजरंग दल और आरएसएस को लेकर अभद्र टिप्पणी और विवादित पर्चे मस्जिदों के बाहर बांटे जा रहे हैं। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 153 के तहत मामला संज्ञान में लिया था। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी तत्काल युवकों की गिरफ्तारी के दिशा निर्देश पुलिस आधिकारियो दिए थे जिसके बाद रावजी बाजार थाना पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में उसने बताया कि आजाद नगर में रहने वाले व्यक्ति द्वारा विवादित पर्चे बांटने के लिए कहा गया था। हालांकि उस व्यक्ति की तलाश में पुलिस जुटी है और पर्चे के पीछे कौन सा गिरोह काम कर रहा है इस और जांच की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena