गर्लफ्रैंड के साथ घूमने गए आर्मी के ट्रेनी अधिकारी के साथ लूट, बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा

Wednesday, Sep 11, 2024-07:52 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के जाम गेट क्षेत्र के छोटा जाम फिल्ड फायरिंग रेंज के समीप देर रात घूमने गए। जहां दो आर्मी के ट्रेनी अधिकारी और उनकी महिला मित्रों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर बंधक बनाकर दस लाख रुपयों की मांग। आर्मी अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी। घटना देर रात की बदगोंदा थाना क्षेत्र के जाम गेट को  बताई जा रही है। जहां सेना के दो ट्रेनी अफसर अपनी महिला मित्र के साथ घूमने गए थे। तभी सात आठ बदमाशों ने आर्मी अधिकारी की कार के पास पहुंचे। वहां मारपीट करने के साथ उन्हें बंधक बना लिया और जो भी उनके पास समान था लूट लिया व दोनों महिला मित्र को बंधक बना कर सेना ने ट्रेनी दोनों अधिकारियों को दस लाख लाने के लिए छोड़ा जिन्होंने मोबाइल टॉवर लोकेशन में आकर पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद तत्काल एस पी हितिका वासल ए एस पी रूपेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों से जानकारी ली क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अभी तक घटना का शिकार हुए अधिकारी के बयान नहीं हुए हैं।

PunjabKesari

मामले में पुलिस जांच कर रही है। ग्रामीण SP हीतीका वासल ने बताया कि पुलिस की पांच अलग-अलग टीम बनाकर आसपास के क्षेत्र में आरोपी की तलाश के लिए भेजी गई है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News