मॉर्निंग वॉक पर निकली युवती से छेड़छाड़ की कोशिश, बुजुर्ग ने किया बीच बचाव तो बदमाशों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने सिखाया सबक

3/6/2024 7:36:33 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार सुबह युवक के साथ मार्निंग वॉक पर निकली युवती से राह चलते 3 युवकों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। तीनों युवक नशे से धुत थे और उन्होंने दौड़कर गंदी नियत से युवती का रास्ता रोकने की कोशिश की। गनिमत रही कि राह चलते एक बुजुर्ग ने युवकों को डांट दिया और बड़ी अनहोनी टल गई। लेकिन युवती को छेड़छाड़ से बचाने आए बुजुर्गों पर युवकों ने पत्थर फेंके थे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने अब तीनों युवकों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला। आरोपियों ने कान पकड़कर माफी मांगी।

मामला तिलकनगर थाना क्षेत्र का है जहां तीन लड़के जो तिलक नगर मेन रोड पर घूम रहे थे। उसी समय सड़क पर सुबह घूम रहे लड़के व लड़की को कमेंट करने पर जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो राह चलते एक बुजुर्ग ने छेड़छाड़ करने का विरोध किया। तभी तीनों लड़कों ने बुजुर्ग पर पत्थर और बोतल फेंक कर मारी तथा नशे के लिए पैसे भी मांगे।



साथ ही गाली गलौज कर धमकाते हुए भाग गए। जिस पर थाना तिलक नगर में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बदमाशों का थाना क्षेत्र में जुलूस निकाला गया। तिलक नगर पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

meena

This news is Content Writer meena