आश्रम में 5 बच्चों की गई जान, जांच करने पहुंचे SDM महिला के साथ हंसी के ठहाके लगाते दिखे, वीडियो वायरल होने पर गिरी गाज

7/2/2024 8:49:49 PM

इंदौर ( सचिन बहरानी ) : इंदौर के युग पुरुष धाम आश्रम जहां अनाथ, मानसिक व शारीरिक दिव्यांग बच्चे रहते हैं, वहां अचानक से कई बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। इससे 5 बच्चों की मौत हो गई, वहीं 23 बच्चों को चाचा नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है। अचानक से हुई इस घटना की जांच के लिए जिस अधिकारी को भेजा गया उस पर लापरवाही बरतने पर गाज गिरी है। बताया जा रहा है कि अधिकारी ओम नारायण सिंह बडकुल ने इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए जांच के दौरान आश्रम संचालिका अनिता शर्मा के साथ हंसी के ठहाके लगाते दिखाई दिए। उनका वीडियो वायरल हुआ तो कलेक्टर ने उन्हें हटाया दिया और निर्वाचन कार्यालय अटैच किया है।

कलेक्टर आशीष सिंह ने युग पुरुष धाम आश्रम में बच्चों के बीमार होने की घटना पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी गौरव बैनल की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय जांच समिति गठित की है। कलेक्टर इस समय युग पुरुष धाम में मौजूद हैं और सम्पूर्ण घटनाक्रम की स्वयं तहक़ीक़ात कर रहे हैं। प्रातः सूचना मिलते ही वे अस्पताल पहुंचे थे।

कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर एमवाय और चाचा नेहरू अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों का दल आश्रम में पहुंच गया है और प्रत्येक बच्चे के स्वास्थ्य का परीक्षण किया जा रहा है। लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने एसडीएम ओम नारायण सिंह बडकुल को एसडीएम मल्हारगंज के पद से हटाकर निर्वाचन कार्यालय अटैच कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News