अमरावती उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफान का इंदौर कनेक्शन आया सामने...

7/7/2022 2:04:39 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उदयपुर हत्याकांड के बाद चर्चा में आए अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफान के मामले में इंदौरी कनेक्शन जुड़ गया है। पूछताछ में अमरावती पुलिस के सामने यह तथ्य आया कि आरोपी के खिलाफ इंदौर में बलात्कार का केस में आरोपियों का मददगार बना था। जहां इमरान पर जनवरी 2021 में मामला दर्ज हुआ था। घटना में इंदौर पुलिस ने इमरान की गिरफ्तारी की थी जिसमें आरोपी 19 दिन जेल में रहा था।

PunjabKesari

महाराष्ट्र के अमरावती में हुई घटना में मुख्य आरोपी के इंदौर कनेक्शन के बाद इंदौर पुलिस इमरान की भूमिका की जानकारी जुटा रही थी। इस दौरान पता चला कि वर्ष 2021 में दुष्कर्म मामले चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी अमरावती में इमरान के घर रुका हुआ था और इमरान ने ही उसे संरक्षण दिया था। जहां चार लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया था हालांकि प्रकरण में चारों की पूर्व में ही गिरफ्तारी हो चुकी है। वहां महाराष्ट्र पुलिस ने एनआइए इमरान के इंदौर कनेक्शन की जानकारी दी थी।

PunjabKesari

आपको बता दे कि अमरावती पुलिस ने मेडिकल संचालक उमेश की हत्या के मामले में इरफान के साथ ही अन्य आरोपियों को पकड़ा है। इरफान से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि उस पर इंदौर में बलात्कार व छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज है। इरफान दवा व्यापारी की हत्या का मास्टर माइंड बताया जा रहा है। भाजपा नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में की गई एक पोस्ट को लेकर दवा व्यापारी की हत्या की बात सामने आई है। अमरावती पुलिस पूछताछ कर रही है। महाराष्ट्र पुलिस ने इंदौर पुलिस से संपर्क किया है।

गौरतलब है कि उदयपुर में नुपूर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करने वाले कन्हैयालाल की दो आरोपियों ने हत्या कर दी थी। आरोपियों ने हत्या का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर पूरे देश में हंगामा खड़ा कर दिया था। बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और जांच के दौरान अमरावती केस भी सामने आ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News