इंदौर में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री, सिलावट ने घर में रहने की अपील की

4/5/2020 4:39:39 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश की पूर्व सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने रविवार को राऊ विधानसभा क्षेत्र के बिचौली मर्दाना में जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने प्रत्येक परिवार को एक-एक पैकेट सामग्री दी और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने को कहा।

वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता तुलसीराम सिलावट ने जनता से अपील की है कि कोरोना को लेकर विश्व, देश और प्रदेश ग्रसित है। हमें लॉकडाउन का पालन करते हुए इस महामारी से जंग जीतनी है। काेरोना से जीतना बहुत बड़ी चुनौती है, लेकिन इससे बड़ा आपका आत्मविश्वास, आपका धैर्य है, जिससे हम इसे देश और प्रदेश से कोरोना को भगा सकते हैं। वहीं कलेक्टर ने घर से निकलने वालों पर पुलिस की लाठी पड़ने की भी चेतावनी दी है।

इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक में देशभर से अधिकारी शामिल हुए। बैठक में लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाने के साथ ही आगे किस प्रकार से काम करना है, इस बारे में बताया गया। भीलवाड़ा, आगरा में जिस प्रकार से कोरोना को दूर करने के लिए काम किया गया, उसमें यह पाया गया कि जहां कानून का सख्ती से पालन हुआ, वहां पर कोरोना को भगाने में सफलता मिली है। बैठक में कानून का सख्ती से पालन करवाने को कहा गया है। इंदौर में और सख्ती बढ़ाने पर विचार किया गया है। कर्फ्यू के दौरान यदि अब कोई दुकान खोलता नजर आया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घर से बाहर निकलने वालों पर पुलिस की लाठी बरसेगी।



 
 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh