इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर बच्चियों से बंधवाई राखी, लिया आशीर्वाद

8/11/2022 3:32:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन नवनिर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मूक बधिर संगठन द्वारा संचालित इंदौर डेफ बाइलिंगुअल एकेडमी में मनाया। जहां उन्होंने संस्थान की मूक बधिर बच्चियों से राखी बंधवाई। महापौर को अपने बीच पाकर संस्थान के मूक बधिर बच्चे काफी खुश नजर आए। बच्चों ने महापौर के साथ सेल्फी भी ली।


दरअसल, महापौर बनने के बाद पुष्यमित्र भार्गव का सामाजिक कार्यक्रमों में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का त्योहार नए महापौर ने मूक बधिर बहनों के साथ मनाया। रक्षाबंधन की सुबह भार्गव कुछ इसी अंदाज में नजर आए। त्योहारों की मौजमस्ती से अलग भार्गव स्कीम 71 के मूक बधिर संस्थान पहुंचे।  यहां उन्होंने मूक बधिर बच्चियों-बच्चों से मुलाकात कर उनके साथ राखी का त्योहार मनाया। इन सभी के साथ उन्होंने रक्षाबंधन की खुशियां मनाई। महापौर भार्गव ने यहां संस्थान की बच्चियों से राखी बंधवाई।

बच्चियों में भी उन्हें राखी बांधने को लेकर उत्साह दिखा। इस दौरान मिठाई का दौर भी चलता रहा। भार्गव ने इस मौके को बहुत खास बताया, बाद में महापौर भार्गव ने सभी बच्चों से मुलाकात की और संस्थान के अधिकारियों और ट्यूटर के जरिये बच्चों से चर्चा भी की।

meena

This news is Content Writer meena