इंदौर नगर निगम की सबसे बड़ी कार्रवाई, जेल रोड स्थित 45 दुकानें की सील

11/7/2022 6:14:42 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर नगर निगम द्वारा सोमवार को जेल रोड स्थित नावेल्टी मार्केट सिद्धिविनायक मार्केट में सील करने की कार्रवाई की गई। दरअसल इंदौर नगर निगम पिछले लंबे समय से सिद्धिविनायक मार्केट के व्यापारियों को लाइसेंस के लिए कहा जा रहा था बावजूद इसके दुकानदारों ने लापरवाही की जा रही थी। इसी को लेकर आज 45 दुकानों को सील किया गया।

वही निगम aro अनिल निगम ने बताया कि जेल रोड़ पर 50 दुकानों के व्यापारी के लाइसेंस जांचे गए जिसमें मात्र 5 दुकानदारों के पास ही लाइसेंस पाया गया और 45 दुकानदारों के पास लाइसेंस नहीं मिला जिसको लेकर इंदौर नगर निगम ने सोमवार को 45 दुकान सील कर दी। वही aro ने बताया कि बिल्डर द्वारा रेंट पर इनको दिया गया है। ऑनलाइन प्रोसेस होने से नए लाइसेंस संपत्ति कर दुकान का फोटो के साथ संपत्ति कर की रसीद आधार कार्ड यह सभी चीज लगती है और इसके बाद ऑनलाइन प्रोसेस होता है।

उसके बाद लाइसेंस जारी होता है चूंकि निगम द्वारा दुकानदारों को तीन बार पहले भी समझाई दी जा चुकी थी लेकिन अभी तक दुकानदारों ने लाइसेंस की प्रक्रिया में पूरी नहीं की थी जिसको लेकर आज सिद्धिविनायक मार्केट की 45 दुकानें सील करने की कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News