भाई को जेल से छुड़वाने के लिए बहन बनी चोर! 4 लाख रुपये के गहनों पर साफ हाथ, फूफा के घर में डाला डाका

12/11/2022 1:36:22 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एक बहने ने अपने भाई को जेल से छुड़वाने के लिए अपराध की राह पकड़ ली। आरोपी बहन ने 4 लाख रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र के गोरी नगर की है। जिसके बाद हरकत में आई इंदौर पुलिस ने  आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी दिलीप पूरी ने बताया कि हत्या के मामले में जेल में बंद भाई को छुड़वाने के लिए बहन ने अपने ही रिश्तेदार फूफा के घर सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस की गिरफ्त में आई महिला ने पूछताछ में चोरी की घटना को कुबूल किया है। इसके साथ ही आरोपी महिला से पुलिस ने  सोने-चांदी के गहने बरामद किए हैं। 

महिला ने फूफा के घर से चोरी किए गहने 

गोरी नगर में रहने वाले किराना व्यापारी के घर हुई लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चोरी मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि पिछले 2 सालों से उसका भाई हत्या के मामले में जेल में बंद था। उसकी जमानत के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था। जिसको लेकर उसने अपने ही फूफा के घर में चोरी की वारदात की साजिश रची।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपी महिला की पहचान 

आरोपी महिला बबीता ने घर की चाबी हासिल की और ताला खोलकर घर की अलमारी के लॉकर से सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बबीता को गिरफ्तार किया है। वहीं व्यापारी के घर में चोरी में 4 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए है। 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh