डकैती की योजना बनाने से पहले पकड़े गए बदमाश, वारदात से पहले करते थे रैकी

8/1/2022 12:27:09 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस (indore police) ने हथियारों से लैस उज्जैन और आगर मालवा के बदमाशों को डकैती (dacoity) की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी महंगी कार से घूमकर रैकी करते थे और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

PunjabKesari

पुलिस ने घेराबंदी करके 3 को पकड़ा 

पुलिस (police) ने बताया कि पूरा मामला इन्दौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के न्यू लोहामंडी का है। यहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लोहामंडी झोपड़ पट्टी के पीछे खाली मैदान में कुछ हथियारों से लैस बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर 3 आरोप ईश्वर सिंह, दरबार सिंह ओर लक्ष्मण सिंह सिसौदिया को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

वारदात से पहले करते थे रैकी   

आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, चाकू, लोहे की टॉमी और महंगी कार जब्त की है। मौके से पुलिस को चकमा देकर गिरोह का सरगना मनोहर सिंह देवड़ा फरार हो गया। पूछताछ में अरोपियों ने बताया कि सभी अरोपी उज्जैन और अगर मालवा के रहने वाले हैं और अपने रिश्तेदार से कार मांगकर लाये थे। आरोपी स्किम नम्बर 114 के एक मकान डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस सभी आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News