हनी ट्रैप: इंदौर पुलिस ने आरोपी महिला के पिता को हिरासत में लिया

9/24/2019 12:55:24 PM

इंदौर: हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की के पिता को भी हिरासत में ले लिया है। सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपी लड़की मोनिका यादव के पिता हरिलाल यादव को हिरासत में लिया। इंदौर पुलिस ने उसे राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ तहसील के स्वांसी गांव से हिरासत में लिया। मोनिका को पुलिस ने 18 सिंतबर को गिरफ्तार किया था।



हरिलाल तक पहुंचने के लिए पुलिस ने पहले गांव के सरपंच इंदर सिंह से संपर्क किया। इसके बाद तलाशी शुरू की गई और हरिलाल को हिरासत में लिया गया। सरपंच इंदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम मोनिका के साथ ही गांव पहुंची थी। मोनिका को फसाया जा रहा है। वह गरीब परिवार से है। उनका जमीन को लेकर पारिवारिक झगड़ा चल रहा था जिसे हल कराने के लिए वह आरती दयाल से संपर्क में आई थी। आरती मोनिका को पत्रकारिता की पढ़ाई कराने में मदद करने की बात कहकर अपने सथ ले हई थी।



मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हरिलाल को भोपाल लाया गया है और फिर उसे इंदौर ले जाया जाएगा जहां उसका सामना आरती दयाल और अन्य आरोपियों से कराया जाएगा। आरती पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है और नया सवाल पूछे जाने पर बेहोश होने का नाटक करती है।" इस मामले में हरिलाल की भूमिका एवं गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कुछ भी बताने से मना कर दिया।

meena

This news is Edited By meena