जिस एरिया में करते थे दादागिरी बदमाशों का वहीं निकला जुलूस, डंडे पड़े तो कान पकड़कर गिड़गिड़ाए

7/28/2021 1:10:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने शराब सिंडिकेट गोलीकांड के आरोपियों का जुलुस निकाला। आम जनता में बदमाशों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस ने जहां वे दादागिरी करते थे वहीं बदमाशों का जुलुस  निकाला। इन बदमाशों को देखने के लिए सड़क पर मजमा लग गया। उनके हाथ व पैरों में पट्टे बंधे थे और एक-दूसरे को सहारा देकर चल रहे थे। आलम यह था कि बदमाश जिस कालोनी में सीना ताने खड़े होते थे, वहां गर्दन झुकाए चल रहे थे। सिपाहियों ने डंडे लगाए तो कान पकड़कर गिड़गिड़ाने लगे।



विजय नगर पुलिस ने मंगलवार शाम गैंगस्टर सतीश भाऊ, चिंटू ठाकुर, शूटर रितेश करोसिया और मोनू उर्फ सुजीत का महालक्ष्मी नगर में पैदल जुलूस निकाला। भाऊ को उसके महालक्ष्मी नगर स्थित फ्लैट में ले जाकर सर्चिंग भी की गई। भाऊ को घर ले गए तो आंखे भर आई। पुलिस ने तलाशी ली और पिस्टल जब्त कर ली। वही भाऊ के घर से अयोध्यापुरी कॉलोनी के कुछ प्लॉट धारकों की रसीदें भी मिलीं, लेकिन जब पुलिस ने संबंधित नंबर और संस्था के रिकॉर्ड से जांच की तो असली रसीदें मालिकों के पास ही होना पता चलीं।



वही गैंगस्टर भाऊ के तीन मोबाइल नंबर एसआईटी को मिले हैं। इन तीन नंबरों से वह किस-किस के संपर्क में रहा और फरारी में कौन-कौन उसकी मदद कर रहा था। इसकी कॉल डिटेल रिपोर्ट निकाली जा रही है। पुलिस उसके बैंक खाते की जानकारी भी ले रही है। इसने अपने साले बाबू के नाम पर काफी अवैध संपत्ति ले रखी है। इसके बाद सूजीत को सूरज नगर, प्रमोद को राम नगर और रितेश को बंगाली चौराहा ले गए। पुलिस के अनुसार इनके घरों से हथियारों की जप्ती करनी थी।

meena

This news is Content Writer meena