ये कैसा बदला...15 लाख की सोयाबीन की खड़ी फसल को लगा दी आग

Tuesday, Oct 22, 2024-01:21 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर के गांधी नगर इलाके में पांच लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते महिला किसान के खेत में काटकर रखी गई सोयाबीन में आग लगा दी। आरोपी पहले भी महिला के घर में तोड़फोड़ कर चुके हैं। पीड़िता ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

PunjabKesari

इंदौर की गांधी नगर थाना पुलिस ने गीता बाई की शिकायत पर शिवनारायण बारोड़, देवकरण बारोड़, राजेश बारोड़, राधेश्याम बारोड़ और अतुल बारोड़ के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज किया है। गीता बाई ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 4 अक्टूबर के दिन वह अपने मायके बोरसी ग्राम में थी। तब उनका देवर हिम्मत सिंह कुशवाह ने आकर बताया कि वह खेत पर सोयाबीन ढांकने गया था। तब पांचों आरोपी सोयाबीन के पास खड़े थे।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने आग लगा दी। वह चिल्ला रहे थे कि जो भी इस आग को बुझाने आएगा, उसे भी जला देंगे। हिम्मत ने बताया कि वह डर के कारण पास नहीं गया और दूर से छिपकर देखता रहा। बाद में वह जान बचाकर भाग गया। हिम्मत के बताने पर बाद में खेत पर पहुंचे। यहां सोयाबीन पूरी तरह से जल चुकी थी। गीता बाई ने बताया कि करीब साढ़े चार बीघा पर उन्होंने सोयाबीन लगाई थी। जो जलकर खाक हो गई। आरोपियों ने कुछ माह पहले ही घर में तोड़फोड़ की थी। इसकी शिकायत भी उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News