CM फेस को लेकर कांग्रेस में बढ़ी अंतर्कलह, कमलनाथ समर्थक सज्जन वर्मा की गोविंद को नसीहत, कहा- उन्हें विधायकों ने नहीं चुना...

6/3/2023 4:13:25 PM

देवास(एहतेशाम कुरेशी) : कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर पार्टी में एक बार फिर अंतर्कलह सामने आई है। सज्जन सिंह वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को जमकर खरी खरी सुनाई। सज्जन वर्मा ने गोविंद सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि क्या उन्हें विधायकों ने चुना है? तो उनका दूसरों पर बयान देना भी सही नहीं है। कांग्रेस में कमलनाथ ही सीएम फेस हैं और रहेंगे। साथ ही साथ वर्मा ने डॉ गोविंद को लोहिया की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि पार्टी का पहला पाठ अपने साथ जिस व्यवहार की उम्मीद करते हो पहले वह व्यवहार दूसरों के साथ करो।

PunjabKesari

CM फेस चुनाव हार जाए तो क्या- नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह

दरअसल कांग्रेस के सीएम फेस पर पूछे सवाल पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा था कि पहले से सीएम का चेहरा घोषित कर दो। वो चुनाव हार जाए, तो सीएम का फेस कैसे बनेगा? जब चुनकर आ जाते हैं, तो जिसे एमएलए चाहते हैं, जिसे पब्लिक चाहती है, वो बनता है। हमने कह दिया कि ये व्यक्ति सीएम फेस है। वो चुनाव हार गया फिर क्या होगा? इसलिए कांग्रेस में ये पद्धति नहीं होती। प्रजातांत्रिक पार्टी है। प्रजातंत्र में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि निर्णय लेंगे।

गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से आएं हैं- सज्जन सिंह वर्मा

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान पहले CM का चेहरा घोषित कर दो और वो चुनाव हार जाए, तब क्या होगा पर सज्जन सिंह वर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से हमारी कांग्रेस पार्टी में आये। समाजवादी पार्टी से छतरपुर से एक MLA जीते थे, 2018 के चुनाव में बब्लू शुक्ला...समाजवादियों की विचारधारा कभी भी ऐसी नहीं रही, कि भाजपा से मेल खाये, लेकिन फिर भी बब्लू शुक्ला भाजपा में शामिल हो गए। डॉ. गोविंद सिंह जी कभी कभी भूल जाते है, कि वो नेता प्रतिपक्ष बने है, तो क्या विधायकों ने उनको चुना है, क्या...? नहीं चुना....आप वरिष्ठ थे, तो हमने भी मान लिया कि इन्हें बना दो। इसी तरह कमलनाथ जी और कांग्रेस के नाम पर प्रदेश का Vote पढ़ेगा, और आम जनता की भावना कमलनाथ जी के साथ है कि सवा साल की सरकार में जिस तरह से सरकार चलाकर जो काम मप्र की धरती पर किया वो लोगों के लिए एक प्रेरणा का काम कर रहे हैं, तो अब जो गोविंद सिंह को जो कहना है, वो कहे...कमलनाथ हमारे नेता है, और रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News