जिग्नेश मेवाणी और कन्हैया कुमार पर फेंकी गई स्याही, भारत माता की जय के नारे लगाए गए

11/19/2018 4:41:43 PM

ग्वालियर: संविधान बचाओ यात्रा में शामिल होने ग्वालियर आए जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और गुजराज के विधायक जिग्नेश मेवाणी के ऊपर स्याही फेंकी गई। हिंदू सेना के मुकेश पाल नाम के व्यक्ति ने दोनों के ऊपर स्याही फेंकी। 

कन्हैया और जिग्नेश मेवाणी आज 12 बजे से ग्वालियर में चैंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित होने वाली संविधान बचाओ यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। जिसका हिंदू सेना ने काफी विरोध भी किया था। जिसके चलते पुलिस ने हिंदू सेना के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि हिंदू सेना के मुकेश पाल नाम के एक कार्यकर्ता ने भारत माता के नारे लगाते हुए दोनों पर स्याही फेकीं। स्याही फेंकने के बाद मुकेश बोला 'भारत माता के गद्दारों को सबक मिल गया है।' घटना के बाद पुलिस मुकेश को पकड़ कर थाने ले गई है।

रविवार से ही हो रहा था विरोध..
चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के कार्यक्रम का विरोध रविवार से हो रहा था। हिंदू सेना लगातार इस कार्यक्रम को रद्द करने की चेतावनी दे रही थी। लेकिन यह प्रोग्राम रद्द नहीं किया गया और सोमवार को जैसे ही कन्हैया और जिग्नेस मेवाणी कार से उतरे हिंदू सेना के मुकेश पाल ने दोनों के ऊपर स्याही की पूरी बोतल खाली कर दी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar