शर्मनाक: खुले में शौच करने पर एक और मासूम की हत्या, पड़ोसी ने सुलाई मौत की नींद

10/3/2019 2:31:32 PM

सागर: शिवपुरी में खुले में शौच करने पर दो मासूमों की हत्या के बाद एक बार फिर कुछ ऐसी ही खबर सागर जिले से आ रही है। जहां पर एक डेढ़ साल के बच्चे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई, क्योंकि वह खुले में शौच कर रहा था। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि 1 हफ्ते के अंदर ये दूसरी घटना है जिसमें बच्चों की खुले में शौच करने पर हत्या कर दी गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Sagar News, open defecation, child murder, Bhangarh police station, Bagsarpur village, police, accused arrested

बताया जा रहा है कि सागर से 100 KM दूर भानगढ़ थाना क्षेत्र के बगसपुर गांव में खुले में शौच करने पर दो पड़ोसियों के झगड़े ने एक मासूम की जान ले ली। बगसपुर गांव के मोहर आदिवासी के घर के सामने उनके पड़ोसी राम सिंह का बेटा खुले में शौच कर रहा था। यह बात मोहर को नागवार गुजरी और उसने इस बात को लेकर राम सिंह से झगड़ा शुरू कर दिया, दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मोहर और उसके बेटे ने राम सिंह पर लाठियों से हमला कर दिया। इसी बीच पास में खड़े राम सिंह के डेढ़ साल के बच्चे पर भी आरोपियों ने लाठी भांज दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपियों मोहर सिंह और उसके बेटे उमेश को गिरफ़्तार कर लिया है, और राम आदिवासी को इलाज के लिए बीना भेज दिया गया है। वहां सिविल अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News