अगवा हुई 5 साल की मासूम का कुंए में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

5/7/2019 8:25:07 AM

इंदौर: जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पांच साल की मासूम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव उसकी झोंपड़ी के पास ही कुंए से मिला है। प्रथम दृष्टि में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।



जानकारी के अनुसार, मामला हीरानगर थाना क्षेत्र के बीमा अस्पताल के नजदीक स्थित खेत का है। जहां खेत परिसर में 35 लोग अलग-अलग झोपड़ियों में रहते हैं। यहीं पांच साल की मासूम भी अपने परिवार के साथ रहती थी। बीती रात बच्ची अपने परिजनों के साथ भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर घर आई थी और 10 बजे सो गई थी। रात लगभग 2 बजे जब बच्ची की मां की नींद खुली तो वह अपनी जगह पर नहीं थी।



बच्ची के लापता होने के बाद पहले तो परिजनों ने उसे सब जगह तलाशा जब वह कहीं नहीं मिली तो पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत लिखाई गई। दिन भर पुलिस बच्ची की तलाश करती रही। आला पुलिस अधिकारी भी खेत पर पहुंचे, लेकिन बच्ची नहीं मिली। शाम को बच्ची की तलाश खेत में बने कुए में शुरू की गई, तो कुंए में बच्ची का शव मिल गया। शव कुंए में होने की आशंका के चलते एसडीआरएफ ती टीम बुलाई गई। एसडीआरएफ के जवान चैन सिंह को 60 फीट गहरे कुए में उतारा गया। बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में बाहर निकाला गया। इस वजह से बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया गया। एसडीएम की अनुमति से बच्ची का रातों रात पोस्टमॉर्टम करवाया गया। 



बच्ची के पीएम रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है, जिसमें उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि होने के साथ ही उसकी हत्या किस तरह से की गई इसका भी खुलासा हो सकेगा। पांच साल की मासूम का उसकी ही मां के पास से सोते समय हुए अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के इस मामले ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR