Inside Story: रिवेरा टाउन से जुड़े हनी ट्रैप के तार, दिग्गज नेताओं-अफसरों की नींद हराम

9/21/2019 6:34:24 PM

भोपाल (विजय केसरी): प्रदेश के सत्ताधीशों की कॉलोनी रिवेरा टाउन भोपाल में हनी ट्रैप पकड़ने जाने पर प्रदेश के पुराने हनी ट्रैप की याद ताजा हो जाती है। ऐसी कॉलोनी जहां केवल सांसद, मंत्री, विधायक और भूतपूर्व रहते हों, उस कॉलोनी में एक राजनैतिक व्यक्ति की अति सुंदर महिला किराएदार रहती हो, क्या ऐसी महिलाओं का घर पर आते-जाते समय कॉलोनी में पैदल चलने पर क्या किसी की ऐसी महिला की चाल ढाल(आउट लुक)अलख नहीं दिखी। क्या किसी माननीय ने पुलिस को इस बाबत सूचना दी, क्या मकान मालिक ने अपने यहां किसी महिला को मकान किराए पर दिया है, इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी है ?

कॉलोनी में रहने वाले अधिकांश लोग नराजनीतिज्ञों के परिवार उनके पैतृक स्थानों पर रहते हैं। जो महिला भोपाल में हनीट्रैप में पकड़ी गई हैं उनकी बाकी तीन साथी का संबंध मध्यप्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर से हैं। सूत्रों के अनुसार ये इन चारों महिलाओं का प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के नामी-गिरामी लोगों के घर आना-जाना लगा रहता था।

बहरहाल हनी ट्रैप के खुलासे ने प्रदेश सरकार के वरिष्ठतम अधिकारियों एवं नेताओं की नींद हराम कर रखी है, जिसकी जांच इंदौर क्राइम ब्रांच के हवाले हैं। फिलहाल क्राइम ब्रांच ने तीनों महिलाओं को न्यायिक हिरासत में ले लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है, ताकि कुछ और अहम खुलासे हो सके। ٖ



इस मामले में पकड़ी गई महिलाओं के फोन से करीब 1000 अश्लील वीडियो क्लिप मिले हैं। वहीं इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ पांच हार्डडिस्क भी बरामद की गई है। एटीएस, इंटेलिजेंस, और पुलिस मिलकर इन हार्डडिस्क की जांच कर रही है। इनकी फॉरेंसिक जांच कारवाई जाएगी, जिसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar