रेप के लिए इंटरनेट-स्मार्टफोन जिम्मेदार: नंदकुमार

7/7/2018 3:57:37 PM

दमोह :  प्रदेश में इन दिनों रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ गई है। कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होने लगे है। सरकार की किरकिरी हो रही है, ऐसे में शिवराज सरकार के मंत्री बेतूके बयान देने से नही चूक रहे है। उनके ये बयान आग में घी डालने का काम कर रहे है। इसी कडी में अब खंडवा सांसद और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इंटरनेट और स्मार्ट फोन के कारण महिला अपराध बढ़ रहे है। 

उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं, युवाओं तक स्मार्टफोन और इंटरनेट की पहुंच आसान हो गई है। वे इस पर आपत्तिजनक कंटेंट देखते हैं। ये उनके अबोध मन पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं।महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए स्मार्टफोन और इंटरनेट पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। 

नंदकुमार चौहान कई बार पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के पीछे पाकिस्तान की साजिश बताई थी। यहीं नहीं कुछ महीने पहले उन्होंने पुलिस को लेकर भी विवादित बयान दिया था। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था पुलिस भी दबाव में काम करती है। जब एक अपराधी जुर्म करने के बाद जनप्रतिनिधियों से मदद मांगता है तो मजबूरी में हमें उसके लिए पुलिस को फोन करना पड़ता है कि आदमी ने यह किया है इसे छोड़ दें।

                                                 

suman

This news is suman