ट्रेनों में लूट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, लाखों का माल बरामद

7/1/2021 12:49:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल की इंदौर रेलवे पुलिस ने एक बड़ी अंतरराज्यीय लुटेरी गैंग का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश हरियाणा की सांसी गैंग के लुटेरे है जो अपने ही अंदाज में ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग खड़े होते थे। गैंग के चारो आरोपी हरियाणा के टोहनी गांव के रहने वाले है जिनके नाम दीपक, राहुल, सन्नी और छोटू बताये जा रहे है। सभी आरोपी ज्यादातर ट्रेन के ऐसी कोच को निशाना बनाते थे और सिर्फ सोने, चांदी के जेवरात और नगद राशि को ही लूटते थे बाकी सामान वो घटना स्थल के आसपास छोड़ देते थे।

PunjabKesari

रेलवे पुलिस की एसपी किरणलता कतेकर की माने तो लुटेरे सिग्नल में तकनीकी रूप से छेड़छाड़ कर ट्रेन को रोककर वारदात को अंजाम देते थे और हाल ही उन्होंने बड़ौदा में घटना को अंजाम दिया था। जहां हैदराबाद, जयपुर ट्रैन की बोगी में घुसकर उन्होंने लूट की और बाद में वो ग्वालियर भिंड ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल हुए।

PunjabKesari

उसके बाद मध्यप्रदेश, हरियाणा और गुजरात पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम देकर एक शख्स का नंबर ट्रैक किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ौदा ले जाया गया। जहां से उन्हें इंदौर लाया जाएगा। पुलिस की माने तो चारों आरोपियों से लूट का माल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। वही वीडियो फुटेज और जानकारियों के आधार पर गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश भी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News