दोस्ती में धोखा! युवती को होटल में बुलाकर 2 और दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

12/20/2021 3:27:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां 21 वर्षीय युवती का आरोप है कि उसके दोस्त उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ जबरदस्ती की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी के साथ उसके दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दोस्ती में धोखा देने और दोस्ती के नाम पर बट्टा लगाने में बदलते परिवेश के दोस्त कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। दोस्ती में फरेब के साथ साथ दुष्कर्म जैसी वारदात इंदौर के छत्रीपुरा में सामने आई है। हालांकि युवती के आरोपों में कितनी सच्चाई है और क्या यकीनी तौर पर युवती के साथ गलत काम किया गया है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज करके आरोपियों को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

पीड़ित युवती के अनुसार, उसके दोस्त रोहित तोमर ने मंगलिया थाना क्षेत्र में एक रूम ले रखा था। वही रोहित ने युवती को बुलवाया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर और अपने दो दोस्तों को बुलवाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर छत्रीपुरा पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित तोमर को गिरफ्तार कर और दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवती ने होटल और अन्य स्थानों का जिक्र अपनी शिकायत में किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News