ईशांत शर्मा और RP सिंह पहुंचे जबलपुर, बोले- MP में क्रिकेट की अपार संभावनाएं हैं

1/13/2019 6:19:14 PM

जबलपुर: जिले में तन्खा मेमोरियल ट्रस्ट के द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज ईशांत शर्मा और पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह पहुंचे। इस बीच मीडिया से बात करते हुए आरपी सिंह ने कहा कि 'मध्य प्रदेश में खिलाड़ियों को बेहतर माहौल मिले तो वे क्रिकेट में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं'।


प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के रानीताल क्रिकेट स्टेडियम में हुए आयोजन में अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए शहरवासियों में भारी उत्साह रहा। इस इस बीच कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि 'उनका प्रयास है कि जबलपुर में क्रिकेट और अन्य खेलों की एकेडमी खोली जाएं जिससे दोबारा संस्कारधानी को उसका सम्मान मिल सके।'




इस बीच आरपी सिंह ने कहा कि '2019 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की तैयारी अच्छी है। जिसकी झलक ऑस्ट्रेलिया में हुए टेस्ट सीरीज में देखने को मिली है। इसी तरह अभी ऑस्ट्रेलिया में और भी मैच हैं, न्यूजीलैंड का दौरा है, आईपीएल है। इससे खिलाड़ियों की अच्छी प्रेक्टिस हो जाएगी।' वहीं ईशांत शर्मा ने कहा कि 'देश को मिलने वाले खिलाड़ियों में आईपीएल की जितनी भूमिका है, उससे कहीं ज्यादा अहमियत घरेलू क्रिकेट की है। जो खिलाड़ी रणजी जैसे मैच खेलते हैं, वह लंबे वक्त तक क्रिकेट खेल सकते हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar