मोदी, शाह और शिवराज पर बरसे हार्दिक, बोले ये तीनों गुंडे हैं, इनके आगे लड़ो

10/23/2018 4:45:45 PM

कटनी: किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय संयोजक एवं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल सोमवार की देर शाम कटनी पहुंचे। हार्दिक ने जिले के बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र के बाकल में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। सभा का आयोजन क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक सौरभ सिंह द्वारा किया गया। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल के शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर तीखे प्रहार किये। उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि...

1- शिवराज सरकार ने तीन काम के अलावा पद्रह साल में कोई काम नहीं किया , पहला व्यापम घोटाले से जुड़े 100 से ज्यादा लोगों की हत्या करने का काम, किसानो पर गोली मारने का काम और तीसरा मां नर्मदा की छाती छलनी करने का काम इसके अलावा इन्होंने 15 साल में कुछ नहीं किया। 

2 - उन्होंने बीजेपी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन गधों को घर पर भेजो इन गधों की यहां कोई जरूरत नहीं है, ये घर पर ही काम के हैं। 

3 - विपक्षी नेताओं पर झूठे केस लगाने की बात पर हार्दिक ने कहा कि ये कुछ नहीं उखाड़ पाते सिर्फ केस के अलावा इनके पास और कुछ नहीं है। 

4 - हार्दिक ने कहा कि हम गुजरात में लड़ते हैं दो डाकिये के साथ जो बड़े गुंडे हैं अमित शाह और नरेंद्र मोदी, मामा तो बड़ा गुंडा भी नहीं है मामा के सामने लड़ो और अपना अधिकार मांगो।

5 - उन्होंने मोदी पर तंज करते हुए कहा कि अमेरिका के प्रेसिडेंट थे ओबामा जब वे प्रेसिडेंट थे तो उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन की हत्या की थी, हमने आज तक नहीं सुना कि मनमोहन सिंह की जान को खतरा है, ओबामा की जान को खतरा है, हमारे साहब ने एक भी आदमी को नहीं मारा लेकिन जब देखो तब नरेंद्र भाई मोदी की जान को खतरा है। 

6 - हार्दिक ने जनता को भी नहीं बख्शा जनता को ताना मारते हुए कहा कि उनको झूठ बोलने की आदत थी आप सभी को झूठ सुनने की आदत थी, 15 साल से यह सरकार राज कर रही है। बीजेपी ने एक भी योजना ऐसी नहीं बनाई जो किसानों के फायदे की हो, भावान्तर योजना से सिर्फ और सिर्फ हर एक मंडी में 200,दो सौ करोड़ रुपए का घोटाला करने का काम किया। 

5- सभा के दौरान हार्दिक ने चटकारे लेते हुए कहा कि वह 2019 में क्या कहेंगे यह भी सुन लो हमने  2014 में पंद्रह लाख रुपए देने का वादा किया था, उस टाइम थोड़ा दिक्कत आ गई इसलिए 15 लाख नहीं दे पाए लेकिन  2019 में दूसरे पंद्रह लाख आएंगे और दोनों मिलाकर 30 लाख रुपए देंगे, और मैं दावे के साथ कहता हूं कि, आप लोग फिर से पिघल भी जाओगे और उस को फिर से वोट दे दोगे। 


 

बता दें पाटीदार आंदोलन प्रमुख हार्दिक पटेल प्रदेश के दौरे पर थे। इस बीच कटनी जिले की बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र के बाकल में आयोजित सभा में उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar