बाप ने बेचा था घर, बेटे ने रौब जमाने के लिए दोस्तों और गर्लफ्रेंड पर उड़ा दिए 46 लाख

8/13/2018 3:45:44 PM

जबलपुर : जिला से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स के घर से 46 लाख रुपए गायब हो गए और यह रुपए किसी और ने नहीं बल्कि पीड़ित के ही बेटे ने गायब किए। उसने इतने पैसों का क्या किया इसकी वजह पैसे गायब होने से भी ज्यादा हैरान कर देने वाली है।

ऐसे हुआ खुलासा
मामला ग्वारीघाट थाना क्षेत्र का है। पीड़ित शख्स ने इसकी शिकायत ग्वारीघाट पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की। बेटे से जब इस बारे में जानकारी ली गई तो उसने सारा सच उगल दिया और जो घटनाक्रम सामने आया उसने सबको चौंका दिया।



दोस्तों और गर्लफ्रेंड पर उड़ा दिए पैसे
दरअसल शिकायत करने वाले व्यक्ति के बेटे ने बताया कि उसने ही फ्रेंडशिप-डे पर अपने दोस्तों पर रौब जमाने के लिए उन्हें खास तोहफे दिए और उनमें पैसे भी बांटे। इतना ही नहीं इस अवसर पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी लाखों की एक अंगूठी जन्मदिन पर गिफ्ट की है।

60 लाख रुपए में बेचा था मकान
बताया जा रहा है कि उस शख्स ने कुछ दिन पहले अपना एक मकान 60 लाख रुपए में बेचा था, जिसके बाद पूरी रकम घर की अलमारी में रखी थी, जिसे बेटे ने धीरे-धीरे खर्च कर दिया। वहीं, मामला खुलने के बाद परिवार बेटे की नादानी पर जहां हैरान है वहीं, शिकायत वापस लेने की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस अब पैसे वापस दिलाने का प्रयास कर रही है।

Prashar

This news is Prashar