कैलाश के बयान पर जीतू का पलटवार, बोले- 2019 में अपने बॉस को ही बचा लो !

1/12/2019 3:17:21 PM

भोपाल: कांग्रेस विधायक और फायर ब्रांड नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी महासिचव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के सात विधायक खुद कांग्रेस में आने के लिए झटपटा रहे थे, हमने नहीं लिए इसके बाद पटवारी ने कहा कि 2019 में अपने बॉस को ही बचा लें मैं पारंगत समझूंगा।

PunjabKesari,
 

क्या कहा था विजयवर्गीय ने ?

कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'यह सरकार पांच साल तक चलने वाली नहीं है। जिस दिन ऊपर से सिग्नल मिल गया 15 दिन के अंदर सरकार को उलटा कर देंगे। आलाकमान ने कह दिया तो खेल कर देंगे। फिलहाल कांग्रेस को जनादेश मिला है तो चलाने दो सरकार को'।  


PunjabKesari,  Madhya Pardesh Hindi News , Indore Hindi News, Indore Hindi Samachar, Congress MlA, Jitu Patwari, Attack, Kailash VijayVargeeya, BJP
 

वहीं दिल्ली में मध्यप्रदेश भवन के शिलान्यास के बाद सीएम कमलनाथ ने भी विजयवर्गीय के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'वे लोग तो पहले दिन से यही काम कर रहे हैं, लेकिन सफल नहीं होंगे। बीजेपी विधायकों के राष्ट्रपति से शिकायत करने पर उन्होंने कहा कि सदन में जब मौका था तब तो बीजेपी वाले वाकआउट कर गए, अब क्या होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News