जयवर्धन बोले- सिंधिया के कारण माफ नहीं हो सका किसानों का कर्जा, प्रद्युम्न तोमर को दी ये नसीहत

9/9/2021 3:12:10 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): बीजेपी की राजगढ़ की बैठक को लेकर पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश के महौल से बीजेपी घबरा रही है। आने वाले समय मे कांग्रेस राजगढ़ की पांचों सीटों पर जीतेंगी। बीजेपी का चाहे कोई भी नेता आ जाएं। बीजेपी का सबसे पहला टारगेट राजगढ़ है, तभी वहां बैठक की है।

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ये अफसोस की बात है, सिंधिया ने बीजेपी से सौदा किया, जिसके कारण किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। आज किसानों को ऋण माफी का लाभ नहीं मिल पा रहा है। 17 महीने की इस बार की बीजेपी सरकार में, केवल सिंधिया के विधायकों को लाभ मिला है। इसलिए अब तो एक रास्ता है महाराज भाजपा का, दूसरा नाराज भाजपा का- जयवर्धन सिंह कांग्रेस ग्वालियर-चंबल हो, या प्रदेश का कोई भी इलाका सभी जगह, जनहित के मुद्दों पर प्रदर्शन कर रही है।

प्रधुम्न सिंह तोमर को मेरी सलाह है। वह बिजली मैन को उसका काम करने दें। कभी बिजली विभाग का काम करने लग जाते है। 90 से ज्यादा कर्मचारी उनके पास है, जितने सीएम के पास भी नहीं है। बिजली के बिलों में बढोत्तरी हो रही है, उस पर ध्यान दें, जेई ओर बिजली मैन का काम नहीं करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News