जामिया विरोध प्रदर्शन: नागरिकता कानून मंत्री सज्जन वर्मा ने PM मोदी और अमित शाह को बताया तानाशाह

12/16/2019 6:04:41 PM

इंदौर: दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में हुए उग्र प्रदर्शन और पुलिस की कार्रवाई पर मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने सरकार की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि देश को बांटने के कानून का विरोध कर रहे बच्चों के साथ बर्बरता की गई है।

मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताते हुए कहा कि जिनके बच्चे नहीं है वह क्या जाने उन बच्चों का दर्द। मंत्री वर्मा ने जामिया के स्टूडेंट्स पर सरकार के रवैये को गलत बताते हुए कहा कि इतनी ठंड में बच्चे विरोध कर रहे हैं, जबकि कोई अपराधी भी हो तो उसे कंबल देते है, अस्पताल पहुंचाते हैं लेकिन जल्लादों से क्या कोई न्याय की उम्मीद करे।

PunjabKesari

वर्मा ने कहा जब नौजवान सड़क पर उतर आएगा तो तानाशाहों को भागना पड़ेगा। वहीं भू-माफिया सहित अन्य मामलों के अपराधियों पर हो रही कार्रवाई पर उन्होंने अधिकारियों को चेताया कि वह किसी निर्दोष पर कार्रवाई ना करे माफियाओं के अवैध मकान तोड़े जाएं, लेकिन किसी के साथ  अत्यचार नहीं करें। वहीं उन्होंने ये भी कहा सीएम के आदेश की आड़ में किसी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं हो इसलिए हम हर वक्त नजर रखे हुए हैं। मध्यप्रदेश में संगठन चुनाव और प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर मंत्री वर्मा ने कहा पर दिल्ली में आंदोलन हो गया है अब जल्द ही सभी नेताओं की सहमति से अध्यक्ष का फैसला हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News