जवा जनपद सीईओ अरुण कुमार भारद्वाज 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, बिल पास कराने के बदले मांग रहे थे पैसे

5/24/2022 12:54:20 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा लोकायुक्त पुलिस (rewa lokayut police) ने जवा जनपद सीईओ अरुण कुमार भारद्वाज (arun kumar bhardwaj) को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रौली सरपंच रेवा प्रसाद द्विवेदी से बिल पास करने के एवज में पैसों की मांग कई महीनों से की जा रही थी। रौली सरपंच और शिकायतकर्ता रेवा द्विवेदी ने बताया कि जवा जनपद सीईओ के भ्रष्टाचार से क्षेत्र की जनता परेशान थी। रेवा द्विवेदी का आरोप है कि अरुण कुमार भारद्वाज दलालों के माध्यम से अवैध वसूली करता था। 

PunjabKesari

 

अरूण कुमार भारद्वाज बिल पास कराने के नाम पर मांग रहा था रिश्वत

निरीक्षक जियाउल हक के मुताबिक रौली सरपंच रेवा प्रसाद द्विवेदी ने मनरेगा योजना के तहत ग्राम पंचायत में कार्य करवाया था और सीईओ से बार बार बिल पास कराने के लिए जवा सीईओ के पास चक्कर लगा रहे थे। लेकिन जनपद सीईओ के सक्रिय दलाल की वजह से कार्य नहीं हो पा रहा था‌। ग्राम पंचायत के कार्यों का बिल पास करने के एवज में जवा जनपद सीईओ ने15 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत रेवा प्रसाद द्विवेदी रौली सरपंच द्वारा लोकयुक्त से की गई। 

PunjabKesari

पहले भी रिश्वत लेने के लगे चुके हैं आरोप

शासकीय आवास में 10 हजार रूपये की रिश्‍वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने अरुण कुमार भारद्वाज को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पहले भी भ्रष्टाचारी आरोपी जवा जनपद सीईओ अरुण कुमार भारद्वाज पर पांच हजार रूपये की राशि लेने का आरोप लगा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News