अवैध हथियारों के साथ जसपाल और तेजपाल गिरफ्तार, 200 जिंदा कारतूस बरामद

1/26/2022 3:59:43 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के जखारे के दो सिकलीगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 200 जिंदा कारतूसों के साथ 6 पिस्टल और 4 देसी कट्टे बरामद किये हैं। इसके साथ ही बरामद हथियार की कीमत लाखों रुपय बताई जा रही है।

200 जिंदा कारतूसों के साथ पकड़े गए बदमाश 

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा था। पुलिस की ओर से लगातार पूछताछ करने पर पूर्व में पकड़े गए आरोपियों ने खरगोन से अवैध हथियार लाना कबूल किया था। जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच लगातार नजर रखे हुए थी। इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो सिकलीगर इंदौर क्षेत्र के नौलखा में अवैध हथियार बेचने की फिराक में हैं। जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक टीम गठित कर मौके पर दबिश दी और दो आरोपी तेजपाल और जसपाल को गिरफ्तार कर तलाशी लेने पर 200 जिंदा कारतूसों के साथ 6 पिस्टल और 4 देसी कट्टे बरामद किये हैं। वहीं पकड़े गए अवैध हथियार की कीमत लाखों रुपय बताई जा रही है।

दोनों बदमाशों के खिलाफ थाने में दर्ज हैं पहले से मामले 

पुलिस की ओर से आरोपियों से पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि यह अवैध हथियार खुद ही बनाते हैं और उसे प्रदेश व प्रदेश के बाहर बेचते थे। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपी तेजपाल और जसपाल के खिलाफ बड़वानी के अंजड़ थाने में पूर्व में चोरी और अवैध हथियार की तस्करी के साथ सात कई मामले दर्ज हैं। इंदौर क्राइम ब्रांच ने आर्म्स एक्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News