1st बटालियन यू आर एफ फोर्स में पदस्थ जवान ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

6/9/2022 7:59:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला 1st बटालियन यू आर एफ फोर्स में पदस्थ जवान का है जिसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर स्थानीय पुलिस और बटालियन मौके पर पहुंची जहां शव को बरामद कर पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

PunjabKesari

मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र के mr-10 ब्रिज के नीचे बने रेलवे क्रॉसिंग पर 1st बटालियन क्यू आर एफ़ फोर्स में पदस्थ चंद्रभान सिंह नामक चौहान ने मालवा जम्मूतबी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के बाद 15 वीं बटालियन के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई थी। मौके पर आला अधिकारी भी पहुंचे थे। फिलहाल मृतक चंद्रभान सिंह के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मृतक जवान चंद्रभान सिंह शिवपुरी क्षेत्र का रहने वाला था फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक के पास किसी भी तरह का सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के बाद मृत्यु के असल कारणों का पता लग सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News