1st बटालियन यू आर एफ फोर्स में पदस्थ जवान ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

6/9/2022 7:59:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला 1st बटालियन यू आर एफ फोर्स में पदस्थ जवान का है जिसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर स्थानीय पुलिस और बटालियन मौके पर पहुंची जहां शव को बरामद कर पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र के mr-10 ब्रिज के नीचे बने रेलवे क्रॉसिंग पर 1st बटालियन क्यू आर एफ़ फोर्स में पदस्थ चंद्रभान सिंह नामक चौहान ने मालवा जम्मूतबी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के बाद 15 वीं बटालियन के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई थी। मौके पर आला अधिकारी भी पहुंचे थे। फिलहाल मृतक चंद्रभान सिंह के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है।



बताया जा रहा है कि मृतक जवान चंद्रभान सिंह शिवपुरी क्षेत्र का रहने वाला था फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक के पास किसी भी तरह का सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के बाद मृत्यु के असल कारणों का पता लग सकेगा।

meena

This news is Content Writer meena