जयवर्धन का पलटवार, बोले- गोपाल भार्गव में संस्कारों की कमी, भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे

3/9/2019 12:58:59 PM

भोपाल:  लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की बयानबाजी से सियासत का पारा चढ़ गया है। बीजेपी के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर की गई विवादित टिप्पणी पर उनके पुत्र और मंत्री जयवर्धन सिंह ने भार्गव पर पलटवार किया है। जयवर्धन ने कहा 'मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि गोपाल भार्गव में संस्कार की कमी है, उनके अच्छे संस्कार दे, भगवान् उन्हें सद्बुद्धि दे'। उन्होंने आगे कहा कि,  राजनीति हमेशा होती है, लेकिन इस तरह व्यग्तिगत आरोप लगाना सही नहीं है, इससे उनका ही नुकसान है।  ईश्वर से प्रार्थन है कि उन्हें सद्बुद्धि मिले और वो ऐसी भाषा का उपयोग न करें। '
 



जयवर्धन  ने मोदी सराकार पर साधा निशाना
मंत्री जयवर्धन सिंह ने भोपाल में मीडिया से चर्चा की, इस दौरान कई मुद्दों पर बयान दिया। स्वच्छता रैंकिंग में भोपाल के 19 वें नंबर पर आने पर नगरी प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि, 'स्वच्छता को लेकर केंद्र सरकार के मापदंड समझ से परे है। अहमदाबाद टॉप 5 स्वच्छ सिटी में आया, लेकिन राजधानी में भोपाल प्रथम रहा।




दिग्विजय को लेकर गोपाल भार्गव ने दिया था विवादित बयान 
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना करार दिया था। जिसके बाद से वह सत्ताधारी पार्टी भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। उनके इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सागर में कहा था कि 'दिग्विजय सिंह की उंगलियों और मुंह में गुप्तरोग हो गया है'।

suman

This news is suman