कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान: आगे बढ़ना है तो BJP के इस दिग्गज की राह पर चलें

2/3/2019 4:17:47 PM

भोपाल: प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा है कि 'अगर राजनीति में सफलता पानी है, आगे बढ़ना है तो गौर साहब की राह पर चलें। उनके अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। अगर राजनीति में आगे जाना है तो हमे बाबूलाल गौर से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।'

बता दें कि जयवर्धन सिंह भोपाल में एक भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इसी बीच उनके साथ मंच पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर और भाजपा विधायक कृष्णा गौर भी मौजूद थीं। जयवर्धन ने कहा कि 'एक मंत्री के तौर पर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मंच पर गौर साहब मौजूद हैं। वह जितने साल विधायक रहे हैं मेरी तो उतनी उम्र नहीं है। मैं 32 साल का हूं और वह तो 45 साल विधायक रहे हैं। वह मेरी पिता के बहुत घनिष्ठ मित्र हैं, और सिर्फ मैं ही नहीं यहां पर जो हर एक मेरा साथी हैं जो भी जनप्रतिनिधि हैं मैं आप सब से अर्ज करता हूं गौर साहब की कार्यशैली से, उनके व्यवहार से उनके 45 साल के अनुभव से हमको बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है।

वहीं मंच पर मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि मैं मंत्री का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं गौर ने कहा कि आप उस उस विभाग के मंत्री हैं जो मध्यप्रदेश में ढाई करोड़ आबादी वाले नागरिक आपकी विभाग में रहते हैं। मंत्री लोगों के लोकल सेल्फ गवर्नमेंट हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar