MP की राजनीति में शिष्टाचार के अध्याय की शुरुआत, धुरविरोधी नेताओं की मुलाकातों का सिलसिला

8/19/2019 1:46:33 PM

भोपाल (अंकुर जैन): राजनीति में वार-पलटवार करने वाले नेता जब सार्वजनिक रूप से एक दूसरे से मिलते हैं तो ये अपने आप में चर्चा का विषय बन जाता है। दिग्विजय सिंह के बेटे और कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह वैसे तो शांत स्वाभाव के माने जाते हैं। लेकिन जब वे अपने विपक्षी नेताओं से मिलते हैं तो भी उनका अंदाज आम आदमियों की तरह ही रहता है। बीते दिनों उनकी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के साथ हुई मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। लेकिन अब दो और फोटो वायरल हो रहीं है जिसमें कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिल रहे हैं।
 

ये तस्वीरें भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट की हैं। जब शिवराज का सामना कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह से हुआ। इसके पहले जयवर्धन मध्यप्रदेश के गोपाल भार्गव से भी कुछ इसी अंदाज में मिल चुके हैं।



बता दें कि भोपाल के गढ़ाकोटा बस स्टैंड में गोपाल भार्गव अपने साथियों के साथ बैठे थे, तभी वहां से नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह का काफिला गुजरा। लेकिन जयवर्धन ने देखा कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव बस स्टैंड पर बैठे हैं, तो उन्होंने अपना काफिला तुरंत रुकवाया और भार्गव के पास पहुंच गए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar