School के सामने शराब की दुकान खुलने पर क्रेन लेकर पहुंचे जीतू पटवारी, कहा-, एमपी को 'मदिरा प्रदेश' बनाना चाहती है शिवराज सरकार

4/2/2022 2:48:57 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शंखनाद कर चुकी है। उमा भारती साफतौर कह चुकी है कि प्रदेश में शराबबंदी होकर रहेगी। लेकिन उन्हें इस मामले में कामयाबी नहीं मिल पाई है। लेकिन एक अप्रैल से नई शराब नीति (New Liquor Policy Madhya Pradesh) प्रदेश में लागू हुई है। तब से शराब की दुकानों का विरोध जनता और विपक्ष की ओर से शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज राऊ विधानसभा (Rau Assembly Indore) की बिचोली मरदाना क्षेत्र में नई शराब की दुकान का विरोध स्थानीय लोगों ने किया। इस विरोध प्रदर्शन में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (jeetu patwari) भी शामिल हुए। 

PunjabKesari

उन्होंने शराब की दुकान के बाहर ही रहवासियों के साथ धरना प्रदर्शन दिया। कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (Jeetu Patwari reached to remove liquor shop) ने अपनी विधानसभा में शराब की दुकान का विरोध करते हुए मौके पर ही आबकारी विभाग के अधिकारियों को बुलवाया। 

PunjabKesari

जहां भी मुझे बुलाया जाएगा मैं वहां पहुंचूंगा: जीतू पटवारी

इसके साथ ही एक क्रेन भी उनके द्वारा शराब की दुकान को हटाने के लिए बुलवा ली गई। साथ ही उन्होंने शिवराज सरकार (Shivraj government) और आबकारी विभाग से अपील की है कि वह शराब दुकान आवंटन को लेकर सूझबूझ से काम करें। वहीं उन्होंने साफ कहा है कि आज गुड़ी पड़वा के मौके पर शराब की दुकान का विरोध के अभियान का शंखनाद किया है और अब प्रदेश में जहां भी उन्हें शराब दुकान के विरोध में बुलाया जाएगा, वह शंख और क्रेन लेकर वहां जाएंगे। लेकिन अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm Shivraj Singh Chauhan) के बुलडोजर के बाद जीतू पटवारी की 'क्रेन', प्रदेश में कितनी कामयाब होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News