दलबदलने वाले डंग को पटवारी ने बताया बिकाऊसिंह और बहरुपिया, बोले- लोकतंत्र के हत्यारे हैं ये

10/9/2020 11:12:53 AM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): राज्य की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर निशाने साध रहे हैं और तंज कसते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंदसौर की सुवासरा विधानसभा के शामगढ़, सुवासरा और सीतामऊ इलाके में सभा को संबोधित करने के दौरान जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए हरदीपसिंह डंग पर जमकर रुपये लेकर बिकने के आरोप लगाए और उन्हें गद्दार बताया।



जनसभा में भाजपा प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग को जीतू पटवारी ने बिकाऊसिंह और बहरूपिया तक कह कर संबोधित किया। वहीं बीजेपी सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि इन्होंने सरकार की पीठ में छुरा घोपा है। लोकतंत्र की मर्यादाओं को तार-तार किया है। जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वोट की राजनीति को बीजेपी ने नोट में बदल दिया और दावा करते हुए कहा कि बीजेपी का इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा। कांग्रेस सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित करते हुए जल्द पूर्व सीएम कमलनाथ की सरकार बनने की बात भी कही है। 



दूसरी ओर पूर्व में जहां कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ले रहे थे। तो वही अब भाजपा के कई कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ले रहे है। सुवासरा क्षेत्र के कुरावन गांव के करीब 35 कार्यकर्ताओ ने आज जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इसी तरह पूर्व में भी कई भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता इस इलाके से ले चुके है।

meena

This news is meena