जीतू पटवारी बोले- इमरती देवी का मंत्री बनना प्रदेश का दुर्भाग्य, सिंधिया के दबाव में हमने भी गलती की

9/2/2020 5:45:26 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): पूर्व मंत्र जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मंत्रिमंडल में उन्हें जगह देना बड़ी गलती थी। सिंधिया कोटे की वजह से हमारी सरकार में इमरती देवी को मंत्री बनाया गया था, ये मध्यप्रदेश का दुर्भाग्य था कि इमरती देवी प्रदेश की मंत्री बनीं।

 PunjabKesari, Madhay Pradesh, BHopal, Imarti Devi, Jeetu Patwari, COngress, BJP

इमरती देवी क्या बोलती हैं, उन्हें खुद भी नहीं पता...
जीतू पटवारी ने कहा है कि इमरती देवी जब कांग्रेस में थीं तब भी और अब जब भाजपा में तब भी क्या बयान देती है उनको खुद ही पता नहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने कोटे से इमरती देवी को मंत्री बनवाया था, जो कि मध्यप्रदेश के साथ दुर्भाग्य था, ये हमारी गलती थी। पटवारी ने कहा कि आज भी इमरती देवी से भाषण पढ़ते नहीं आता, उनके बयानों पर प्रतिक्रिया देने से पहले हमें सोच समझ लेना चाहिए।

PunjabKesari, Madhay Pradesh, BHopal, Imarti Devi, Jeetu Patwari, COngress, BJP

मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि ‘केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक मेडल और दिया है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से गरीबों को लॉकडाउन और महामारी के बीच जो चावल दिया गया है वह पशु भी नहीं खा सकते हैं। सीएम चौहान पर हमला बोलते हुए जीतू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के गरीबों को पशुओं की संज्ञा दे दी है और वह स्वयं टाइगर बनने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वयं पीएम मोदी ने भी कहा है कि जो चावल पशु नहीं खा सकते वह शिवराज ने इंसानों को खिलाएं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News