जबलपुर में दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवरात पार, भेड़ाघाट चौराहा की घटना

Friday, Sep 27, 2024-05:02 PM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात गायब हो गए ,आपको बता दें कि घटना के समय दुकान संचालक दुकान की शटर खोल रहा था। तभी अचानक एक व्यक्ति बाइक से आया और जेवरात से भरा बैग ले गया है, यह घटना शुक्रवार की है भेड़ाघाट थाना पुलिस तत्काल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया।

ज्वेलर्स दुकान संचालक का नाम मनोज सोनी है। मनोज सोनी की दुकान भेड़ाघाट चौराहा पर स्थित है वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि बैग में 500 ग्राम सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात थे, शुक्रवार को मनोज जेवर से भरा बैग लेकर दुकान पर पहुंचा और शटर खोल रहा था।

PunjabKesariदुकान का एक शटर खुल गया, जिसके बाद मनोज ने बैग को काउंटर पर रख दिया और दूसरी शटर खोलने लगा तभी दुकान के आसपास रेकी कर रहा एक युवक वहां पहुंचा और जेवरात से भरा बैग लेकर गायब हो गया, दिनदहाड़े हुई वारदात की सूचना मिलते ही भेड़ाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News