नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे मास्टर जी, बच्चों ने यूं उड़ाई खिल्ली

1/24/2019 4:17:32 PM

छतरपुर: एक तरफ सरकार सरकारी स्कूलों की दशा-दिशा बदलने की कोशिश में लगी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ मास्टर जी उनके सपनों को पलीता लगाने से पीछे नही हट रहे है। ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, जहां गौरिहार थाना के सीलप प्राथमिक स्कूल में तैनात हेडमास्टर नशे की हालत में स्कूल पहुंचा। लेकिन बच्चों ने उसे अंदर घुसने नहीं दिया और क्लास के बाहर निकाल दिया। वहां मौजूद किसी छात्र ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 


क्लास में नहीं आने दिया बच्चों ने
दरअसल, सोशल मीडिया पर छतरपुर जिले के गौरिहार ब्लॉक के सीलप में प्राथमिक स्कूल के हेड मास्टर का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में स्कूल के बच्चे हेडमास्टर को शराब पीकर आने पर बाहर जाने के लिए कह रहे हैं। बच्चे शराब पीकर क्लास में आने का विरोध कर रहे हैं। बच्चों का विरोध बढ़ा तो हेडमास्टर क्लास से बाहर आकर वहां रखी कुर्सी पर बैठ जाते हैं। बच्चे लागातार उनसे शराब पीकर आने पर सवाल-जबाव करते हैं। जिसके बाद हेड मास्टर फोन पर बात करने का बहाना करके स्कूल से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हेड मास्टर के वीडियो समेत जिला शिक्षा अधिकारी को पूरे मामले की जानकारी देते हुए लिखित शिकायत भी की गई है। शिकायत में बताया गया है, कि हेड मास्टर न तो स्कूल कभी समय पर आते हैं, न कभी बच्चों को पढ़ाते हैं। अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। हेडमास्टर पर कार्रवाई की जाएगी।

 

suman

This news is suman