स्वास्थ्य मंत्री पर जीतू ने साधा निशाना, बोले- कोरोना काल में गायब हैं मंत्री, ढूंढने वाले को मिलेंगे 11 हजार रुपए

5/4/2021 11:15:02 PM

इंदौर (गौरव कंछल): शहर में बढ़ते कोरोना जीवन रक्षक दवाइयों और ऑक्सीजन को लेकर  कांग्रेस विधायक पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने राउ में प्रेस कांफ्रेंस की। इस बीच उन्होंने कहा कि किसी चुनाव में कांग्रेस का फोकस नही है, फिलहाल कोरोना की रोकथाम पर ध्यान दिया जा रहा है।

पटवारी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि कांग्रेस के विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में अपने स्तर पर कोरोना को लेकर काम करें। कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता सहयोग के लिये तैयार है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए पटवारी ने कहा है कि बीजेपी के विधायक रेमडिसिवर इंजेक्शन बांट रहे हैं। जबकि ये काम डॉक्टरों का होना चाहिए। देश की अर्थव्यवस्था को भी संभालना है, डंडे के बल पर इस महामारी से नहीं निपटा जा सकता, सभी के सहयोग से कोरोना की चेन टूटेगी।

असपतालो में लूट पर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा है कि मरीज लुट कर आ रहे हैं या मर कर। ऑक्सीजन की कमी को लेकर जीतू ने कहा है कि बीजेपी को शर्म आनी चाहिए की कमल नाथ पर आरोप लगाते हैं। कांग्रेस पार्टी इस पेंडेमिक में अंतिम सांस तक जनता के लिए लड़ेगी। कोरोना कॉल में स्वास्थ्य मंत्री जोकि खुद डॉक्टर हैं। लेकिन पूरे समय से गायब हैं।  उनको ढूंढ कर लाने वाले को 11000 का नगद इनाम दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News