घोषणा पत्र पर टिप्पणी करने से भड़के जीतू पटवारी, बीजेपी विधायक को बताया मानसिक रोगी

4/4/2019 1:46:00 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा जारी किए गए चुनावी घोषणापत्र पर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है। लेकिन कांग्रेस नेता भी इन हमलों का जवाब देने में पीछे नहीं है। प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के घोषणापत्र को आतंकवादी घोषणा पत्र बताए जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी नेता मानसिक तौर पर बीमार हो गए हैं, ऐसे नेताओं को सबसे पहले अपना उपचार कराना चाहिए।

PunjabKesari

पटवारी ने रामेश्वर पर हमला करते हुए कहा कि गर्मी बहुत है तो थोड़ा ठंडक में बैठे ताकि दिमाग ठंडा हो सके और बोलने से पहले सोचे कि किस पार्टी के लिए बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आजादी के लिए शहादत दी है। इस तरह की वक्तव्य देना शोभा नहीं देता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाते हुए पटवारी ने कहा कि झूठ बोलकर या गाली देकर बीजेपी आगे नहीं निकल सकती। बीजेपी के नेता तो इस बात का जवाब दें कि पीएम मोदी ने 5 सालों में किए कितने वादों को पूरा किया है-देश की जनता जानना चाहती है कि विकास के नाम पर जनता को क्या मिला है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को अपने बयान में कांग्रेस के घोषणापत्र पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा था कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र मसूद अहमद की सलाह से तैयार किया है। जनता को नसीहत देते हुए रामेश्वर शर्मा ने लोगों से कहा है कि सभी हिंदुस्तानी कांग्रेस के घोषणा पत्र को समझे और इसे बनाने वालों का चुनाव में मुंह काला कर उन्हें सबक सिखाएं। वहीं बीजेपी विधायक रमेश मंदोला ने भी घोषणा पत्र को राष्ट्र विरोधी तथा देश को तोड़ने वाला बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News