शिवराज के तंदूरकांड पर जीतू पटवारी का पलटवार, - बीजेपी शासित वाले कांड भूल गए क्या मुख्यमंत्री?

5/1/2022 4:59:52 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) के तंदूर कांड (tandor case delhi) बयान पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (congress leader jitu patwari) ने पलटवार किया है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर कहा कि शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस (congress) की बातें बता रहे हैं लेकिन उन्हें अपने सरकार के दौरान हुए नेमावर हत्याकांड (nemawar case) याद नहीं है कि किस तरह से लोगों को जिंदा दफन कर दिया गया था। आठ आठ आदिवासी लोगों (tribe peoples) को गुना कांड में घसीट घसीटकर मार दिया था। इसके साथ ही मंदसौर कांड (mandsaur case) में दलितों को मारा गया था।

PunjabKesari

सिर्फ घृणा फैलाती है बीजेपी: जीतू पटवारी  

जीतू पटवारी (jitu patwari) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने कहा था कि सबसे ज्यादा बलात्कार, हत्या, अपहरण जैसी घटनाएं मध्यप्रदेश होती है यह याद नहीं है शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) को, अपने 20 साल के कार्यकाल को याद रखा करें, जो हुआ है उसकी सजा लोगों को मिली है। लेकिन आप तो आरोपियों को सजा भी नहीं देते हो, आप नफरत करते हो और केवल घृणा करते हो।

पीएम मोदी ने महिला को बनाया सशक्त

दरअसल महिला मोर्चा कार्यसमिति की बैठक (meeting of mahila morcha working committee) में शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा था कि एक जमाना था जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी। उस समय दिल्ली में तंदूर कांड (tandor case delhi) हुआ था। उस कांड को आज तक कोई नहीं भूल नहीं सका है। उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। बहनों के तरफ देखने की दृष्टि अलग थी। लेकिन जब से भारतीय जनता पार्टी (bjp) की सरकार आई है, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश में बहनों बहनों का राजनीतिक सशक्तिकरण, आर्थिक सशक्तिकरण और सामाजिक सशक्तिकरण का अभियान चल रहा है। 

PunjabKesari

क्या था तंदूरकांड

आज से करीब 23 साल पहले 2 जुलाई 1995 को सुशील शर्मा ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी नैना साहनी (murder of naina sahni) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पत्‍नी से वह इतना ज्यादा खफा था कि गोली मारने के बाद उसके शव को काटकर छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए और फिर इन टुकड़ों को अपने एक दोस्त के मशहूर रेस्टोरेंट में जल रहे तंदूर में डाल दिया था। इसी घटना से इस हत्याकांड का नाम तंदूर हत्याकांड (tandor acse) पड़ गया था।

पुलिस टीम यहां से पेट्रोलिंग करते हुए गुजरी तो उसे तंदूर से उठ रहा धुंआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की, तो वहां से नैना का अधजला शव मिला था। पुलिस ने नैना के पति और अपराधी सुशील शर्मा को देखा तो वह लापता मिला। लेकिन एक हफ्ते भीतर ही वह भी पकड़ा गया।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News