जीतू पटवारी ने जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, कहा- 80 साल की ताई से काम करवाना हमारे संस्कार में नहीं

3/22/2019 10:59:17 AM

इंदौर: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों में टिकटों को लेकर होड़ मची हुई है। हर कोई एक दूसरे को घेरने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में गुरुवार को सीएम कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने सांसद सुमित्रा महाजन की उम्र को बहाना बनाकर पार्टी के समक्ष इंदौर से लोकसभा टिकट के लिए अपना दावा पेश की। उन्होंने कहा, 'सुमित्रा महाजन (ताई) अब 78-80 साल की हो रही हैं। इस उम्र में उनसे काम करवाना कांग्रेस के संस्कार में नहीं है। पार्टी यदि मुझे अवसर देती है तो मैं मैदान में उतरने को तैयार हूं।'



जानकारी के अनुसार, गुरुवार को मीडिया से रुबरु होते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि सुमित्रा महाजन की उम्र काफी हो चुकी है। उन्हें घर बैठाकर सम्मान देने की जरूरत है। वे थक चुकी हैं। अब वक्त बदलाव का है। उन्हें आराम करना चाहिए तथा युवाओं को मौका देना चाहिए। अगर मुझे पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका देती है तो इस चुनौती के लिए तैयार हूं और अब हम ताई से इंदौर की चाबी लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि, मैं ताई का विरोध नहीं कर रहा बल्कि जो हकीकत है वहीं बता रहा हूं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनके अलावा उनके परिवार से कोई भी चुनाव में नहीं उतरेगा।



वहीं, मंत्री जीतू पटवारी ने होली का पर्व एक अनोखे ढंग से मनाया। उन्होंने दृष्टिहीन बच्चों और बुजुर्गों के साथ होली खेली तथा बच्चों के साथ रंग-गुलाल खेलने के बाद जीतू पटवारी बच्चों के लेकर होटल में खाना खाने पहुंचे। वे 30 से ज्यादा बच्चों और बुजुर्गों को होटल में खाना खिलाने पहुंचे। यहां उन्होंने कई बच्चों को अपने हाथों से खाना भी खिलाया।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR