जीतू पटवारी बोले- अभिभाषण का बहिष्कार पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले 13 बार हो चुका विरोध

3/8/2022 2:11:24 PM

भोपाल(प्रतुल पराशर): मध्य प्रदेश विधानसभा सदन में राज्यपाल के अभिभाषण का विरोध करने के बाद कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राज्यपाल के अभिभाषण के बहिष्कार पर सफाई दी और कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं, इससे पहले भी 13 बार राज्यपाल के भाषण का विरोध हो चुका है। हर सदस्य को अपने अपने तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार रखता है। मैं हमेशा सरकार से लड़ता रहूंगा।

PunjabKesari

कांग्रेस के साथ छोड़ने पर बोलने से बचे पटवारी
राज्यपाल के अभिभाषण के विरोध के फैसले पर कांग्रेस ने असहमति जताई और जीतू पटवारी अकेले पड़ गए इस सवाल पर जीतू पटवारी मीडिया से बचते नजर आए और उन्होंने कहा कि कमलनाथ हमारे नेता थे, हैं और रहेंगे। मैं हमेशा सरकार से लड़ता रहा हूं और जब तक कि कमलनाथ फिर से सीएम नहीं बन जाते हैं मैं लड़ता रहूंगा।
बता दें कि बीते कल मध्य प्रदेश विधानसभा सदन की सत्र शुरु हुआ। इससे पहले ही जीतू पटवारी ने राज्यपाल के अभिभाषण के बहिष्कार की सोशल मीडिया के जरिए घोषणा कर दी। उनका कहना था कि प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। गायों की मौते हो रही है। मंहगाई बढ़ गई है ऐसे में हम अभिभाषण कैसे सुन सकते हैं। लेकिन विपक्ष के नेता कमलनाथ व अन्य विधायकों ने जीतू पटवारी के इस फैसले पर असहमति जताई और कहा कि यह जीतू पटवारी का निजी फैसला है, कांग्रेस पार्टी का इससे कोई सरोकार नहीं है। इसी के साथ विपक्ष के कई विधायक राज्यपाल का अभिभाषण सुनने विधानसभा सदन पहुंचे। खास बात यह रही कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष प्रमुख कमलनाथ के इस फैसले की तारीफ की और धन्यवाद भी कहा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News