MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ली हार की जिम्मेदारी, कहा - कमी कहां रह गई इसका मंथन करेंगे...

6/4/2024 7:15:41 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में सभी 29 सीट जीतकर भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है। मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव की जोड़ी ने कांग्रेस की छिंदवाड़ा सीट भी अब जीत ली है। वहीं खराब प्रदर्शन के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हार की जिम्मेदारी ले ली है। उन्होंने कहा की कमी कहां पर रह गई इस पर हम मंथन करेंगे और उसमें सुधार करेंगे। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि चूंकि प्रदेश का नेतृत्व मेरे पास है इसलिए खराब प्रदर्शन और हार की जिम्मेदारी मैं सिर झुकाकर लेता हूं। हम विचार करेंगे की कमी कहां पर रह गई है और उस में सुधार करने के लिए मंथन भी किया जाएगा। लेकिन जो नतीजा देश की जनता ने दिए उस से साफ हो गया है कि जनता तानाशाह सरकार नहीं चाहती।

PunjabKesari
 जीतू पटवारी का कहना था कि मध्य प्रदेश में हमने एकजुट होकर चुनाव लड़ा है। लेकिन कमी कहां रह गई यह देखना होगा। जनता ने इंडिया गठबंधन पर भरोसा किया है और कांग्रेस की पांच न्याय की गारंटी को स्वीकार किया है। राहुल गांधी की बात पर भरोसा किया है, यह बताता है कि जनता भी संविधान बचाना चाहती है देश बचाना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News