जीतू ने महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना, बोले- घमंड रावण का नहीं बचा, तो इनका क्या बचेगा

10/11/2020 5:37:17 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): प्रदेश में होने वाले उप चुनाव को लेकर काफी महत्पूर्ण मानी जाने वाली सांवेर विधानसभा को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। जीतू पटवारी सांवेर विधानसभा की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू को लेकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पटवारी लोकतंत्र बचाने के लिए मतदाताओं से अपना मतदान माग रहे हैं। रविवार को पटवारी निपानिया स्तिथ नरीमन पॉइंट और आसपास की कॉलोनियों में गुड्डू को लेकर प्रचार पर निकले। इस बीच वे बीजेपी की 15 साल की सरकार और कमलनाथ की 15 महीने की सरकार के काम का गिनवाते हुए वोट मांगते नजर आए।

पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला, और बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कि बीजेपी के नेता सरकार गिराने की बात करते है उनका बयान आया है कि वह चाहते तो दो महीने में सरकार गिरा देते। बीजेपी के प्रधानमंत्री से लेकर सभी नेता सरकार गिराने में लगे हैं। बीजेपी तानाशाह हो गई है। बार बार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। इन्हें जनता जवाब देगी। कैलाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए पटवारी ने कहा कि घमंड रावण का नहीं बचा तो इनका क्या बचेगा।

वहीं जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पर आचार संहिता के उल्लंघन में पटवारी व अन्य कांग्रेसियों पर हुई FIR पर पटवारी ने कहा कि लोकतांत्रिक देश मे यह लोकतंत्र की हत्या है। जब बीजेपी के नेता किसी कार्यक्रम करते है तो प्रशासनिक अधिकारी उनका साथ देते है, और हम निजी कार्यक्रम में जाते है तो एफआईआर दर्ज होती है। यह लोकतांत्रिक तानाशाही चल रही है अभी हम सहन कर रहे है और इनके खिलाफ युद्ध लड़ रहे हैं।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari