JP नड्डा का इंदौर दौरा आज, कमलनाथ के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले- आग में घी ड़ालने आ रहे हैं

12/22/2019 11:56:12 AM

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को इंदौर आएंगे। नागरिकता संशोधन कानून में फैले भ्रम को दूर करने के लिए बीजेपी ने देशभर में रैली करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में जेपी नड्डा रविवार को इंदौर में सिंधी समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे। जेपी नड्डा यहां एक रैली को संबोधित कर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देंगे।

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जेपी नड्डा इंदौर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सिंधी समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे। राकेश सिंह ने बताया कि इंदौर के बाद जेपी नड्डा उज्जैन जाएंगे और बाबा महाकाल के दर्शन भी करेंगे।

वहीं जेपी नड्डा के इंदौर दौरे को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जेपी नड्डा इंदौर में आग में तेल डालने आ रहे हैं। प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मध्य प्रदेश की कैबिनेट 25 दिसंबर को भोपाल में सड़क पर उतरेगी और नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ऐसे कानून लाकर देश को जाति और धर्म के आधार पर बांटने का काम कर ही है। उन्होंने इस दौरान जेपी नड्डा के इंदौर दौरे पर कहा कि वो यहां आग में घी डालने आ रहे हैं।

इंदौर में जेपी नड्डा की रैली के लिए प्रशासन ने सशर्त अनुमति दी है। कलेक्टर लोकेश जाटव ने बताया कि पार्टी को सशर्त अनुमति दी है। रैली का रूट बड़ा गणपति से गंगवाल बस स्टैंड, महूनाका होते हुए आयोजन स्थल तक होगा। जेपी नड्डा यहां मध्यप्रदेश के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर भी चर्चा करेंगे। नड्डा की रैली में बीजेपी के कई कद्दावर नेता मौजूद रहेंगे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी नेता, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के इंदौर के आगमन पर हृदय से स्वागत करता हूं। आपका सानिध्य और विचार हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार करेगा। आगमन पर अभिनन्दन।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh