Scindia in rajnandgaon: सिंधिया का भूपेश बघेल पर निशाना, कहा- गरीबों की पीएम आवास योजना में अपनी भागीदारी से पीछे हट रही है सरकार

4/19/2022 3:17:32 PM

राजनांदगांव (बसंत शर्मा): केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) ने राजनांदगांव कलेक्टर ऑफिस के सभागृह में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उड्डयन मंत्रालय (Aviation ministry) द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि मैं यहां आकांक्षी जिला कार्यक्रम की समीक्षा करने आया हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रगति और विकास को लेकर स्पष्ट सोच और विचारधारा है। उनके इस संकल्प को पूर्ण करने में राजनीति नहीं लाना चाहता। राज्य और केंद्र सरकार दोनों को मिलकर इन 112 आकांक्षी जिलों में काम करना होगा।

PunjabKesari

पीएम आवास में भागीदारी करने में पीछे हट रही है भूपेश सरकार: सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि जब हमारा लक्ष्य और सोच पवित्र होगा। कार्य निष्ठा पवित्र होगी तब हम देश की जनता की सेवा कर पाएंगे। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गरीबों के प्रधानमंत्री आवास योजना (pm awas yojna) में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने से सरकार पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि यहां कुपोषण पर ध्यान देना है और कुपोषण की स्थिति को ठीक करना है। उन्होंने कहा कि डोंगरगढ़ से रायपुर या डोंगरगढ़ से नागपुर हेलीकॉप्टर चलाने की योजना की बातचीत यहां के सांसद से हुई है यदि राज्य सरकार प्रस्ताव देती है तो यह योजना जल्द शुरू हो सकेगी।

ग्राम पंचायतों में बढ़ी है इंटरनेट कनेक्टिविटी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने हवाई सेवाओं को बेहतर करने को लेकर बनाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर तीव्र गति से काम करने की बात कही। उन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि कृषि के क्षेत्र में और ग्राम पंचायतों में इंटरनेट कनेक्टिविटी के क्षेत्र में काफी प्रगति हुई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News